आटो चालक नदीम ने मंदबुद्धि बच्ची से किया रेप

मंद बुद्धि बच्ची से ऑटो चालक ने किया रेप, पुलिस ने दबोचा मौहम्मद नदीम, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज – Minor girl raped in Nainital
हल्द्वानी में ऑटो चालक ने मंदबुद्धि से दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा लिख ऑटो चालक मौहम्मद नदीम को गिरफ्तार किया.

मंद बुद्धि बच्ची से ऑटो चालक
हल्द्वानी 30 जुलाई 2024: कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली मंदबुद्धि अवयस्क छात्रा से ऑटो चालक मौहम्मद नदीम ने दुष्कर्म किया. छात्रा पियानो सीखने घर से निकली थी. ऑटो चालक ने छात्रा को पियानो क्लासेस तक छोड़ने के बहाने चालाकी से ऑटो में बैठाया और सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने ऑटो चालक मौहम्मद नदीम को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा रोजाना घर से पियानो सीखने जाती थी.छात्रा मंदबुद्धि है. रविवार को भी वह घर से पियानो क्लासेस को निकली थी. मंगलपड़ाव में ऑटो चालक मौहम्मद नदीम ने छात्रा को क्लास तक छोड़ने की बात कही. छात्रा ऑटो में बैठ गई. लेकिन ऑटो चालक छात्रा को एमबी इंटर कॉलेज के पास लगी नुमाइश तक ले गया, जहां सुनसान स्थान पर डरा-धमका उससे दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपित ऑटो चालक नदीम ने पीड़िता को धमकाया और मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी दी.छात्रा को वापस मंगलपड़ाव छोड़कर भाग गया. लड़की घर पहुंची तो उसने रोते हुए घटना परिजनों को बताई. परिजन लड़की के साथ कोतवाली पहुंचे और लिखित शिकायत दी. पुलिस ने आनन-फानन मुकदमा लिखा और लड़की के बताए रूट पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की पहचान होते ही एक टीम गठित कर रविवार शाम को मंगलपड़ाव चौकी क्षेत्र के घास मंडी इलाके से ऑटो चालक मोहम्मद नदीम को पकड़ लिया. कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि नदीम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

TAGGED:

मानसिक विक्षिप्त छात्रा से दुष्कर्म
MENTALLY CHALLENGED STUDENT RAPED
पियानो सीखने गई छात्रा से रेप
नैनीताल में नाबालिग छात्रा से रेप
MINOR GIRL RAPED IN NAINITAL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *