उत्तराखंड में विशिष्ट जनों, पूर्वाधिकारियों ने ली भाजपा की सदस्यता

उत्तराखंड में बढ़ा भाजपा परिवार, कई रिटायर्ड अधिकारियों ने ली पार्टी सदस्यता – Uttarakhand BJP Membership Drive

उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद महेंद्र भट्ट ने देहरादून के बलबीर रोड़ स्थित भाजपा मुख्यालय में कई सेवानिवृत्त अधिकारियों को पार्टी की सदस्यता दिलाई. भट्ट ने कहा कि ऐसे विशेषज्ञों के पार्टी में आने से पार्टी की विचारधारा को और बल मिलेगा.

कई रिटायर्ड अधिकारियों ने भाजापा की सदस्यता ली
देहरादून 18 सितंबर 2024 । भाजपा मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष ने अपने सदस्यता अभियान में कई वरिष्ठ डॉक्टर और रिटायर्ड अधिकारियों को मिस्ड कॉल से भाजपा का सदस्य बनाया और पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया. अभियान में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला समेत कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने नए सदस्यों को माला पहनाकर स्वागत किया.

कई रिटायर्ड अधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ली 
पार्टी के नए सदस्यों को शामिल करते हुए महेंद्र भट्ट ने कहा कि अपने-अपने क्षेत्र के ऐसे विशेषज्ञों का हमारे साथ आना पार्टी की विचारधारा को अधिक बल देने का काम करेगा. आप और हम सभी के लिए यह सौभाग्य की बात है कि हम दुनिया की सबसे लोकतांत्रिक और सबसे बड़ी पार्टी से जुड़े हैं. भाजपा एकमात्र राजनीतिक दल है जहां हर 6 साल के बाद प्रत्येक सदस्य को पुनः पार्टी से जुड़ने की प्रतिबद्धता जतानी पड़ती है. चाहे वह प्रधानमंत्री हों, राष्ट्रीय अध्यक्ष हों या अन्य कोई बड़े से बड़ा पदाधिकारी. उन्होंने उम्मीद जताई कि शामिल हुए नए सदस्यो के अपने-अपने क्षेत्र के अनुभव का लाभ पार्टी के विचारों को बल मिलेगा.

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि आप सभी लोगों को प्राथमिक सदस्य से आगे बढ़कर पार्टी के वैचारिक सदस्य बनकर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना है. ताकि मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत बनाने का लक्ष्य पूरा करने में जुटी ताकत को और अधिक ताकत मिले. हम सबको मिलकर प्रधानमंत्री  मोदी के उत्तराखंड के विकास में दिए योगदान और मुख्यमंत्री धामी के राज्य का देवतुल्य स्वरूप बनाए रखने के प्रयासों के साथ मजबूती से खड़ा होना है.

भाजपा की सदस्यता लेने वाले महानुभाव: भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में डॉक्टर अनूप कुमार डिमरी पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉक्टर विमल कुमार नौटियाल वरिष्ठ चिकित्सक, डॉक्टर हर्षपति उनियाल पूर्व मुख्य महा प्रबंधक जल संस्थान, सुधांशु गर्ग सेवानिवृत्ति उप आयुक्त, परिवहन डॉक्टर भगवती प्रसाद भट्ट सेवानिवृत्ति अपर निदेशक पशुपालन, डॉक्टर राजाराम घनसाला, सीपी थपलियाल, जेएल खरबंदा, डॉक्टर दिनेश चंद्र नौटियाल वरिष्ठ चिकित्सक, डॉक्टर माधव मैठाणी, डॉक्टर एसडी जोशी वरिष्ठ फिजिशियन, डॉक्टर आरएस रावत, रश्मि रावत, डॉक्टर सीसी बौंठियाल, सुशील कुमार, डॉक्टर पुनीत कुमार पुरोहित, विजय शंकर मैठाणी, जेएस नेगी, डॉक्टर जयंती प्रसाद नवानी प्रमुख रूप से शामिल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *