किच्छा अभिनंदन समारोह: थूक जिहाद में समाज आये सामने:धामी

CM Pushkar Singh Dhami reached Kichha said will not allow Thook jihad to run in state

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Uttarakhand: किच्छा पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, अभिनंदन समारोह में बोले- प्रदेश में नहीं चलने देंगे थूक जिहाद

किच्छा(ऊधमसिंह नगर) 13 अक्टूबर 2024.मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि प्रदेश में थूक जिहाद नहीं चलेगा। ऐसे लोगों के लिए समाज को आगे आने की जरूरत है। ऐसे लोगों को सहन नहीं किया जाएगा।

 

 

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज किच्छा पहुंचे। यहां उन्होंने पहले खुरपिया फार्म में निर्माणाधीन एम्स के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण। इसके बाद वह नागरिक अभिनंदन समारोह में शामिल हुए। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रदेश में थूक जिहाद नहीं चलेगा। ऐसे लोगों के लिए समाज को आगे आने की जरूरत है। ऐसे लोगों को सहन नहीं किया जाएगा। हम प्रदेश में लैंड माफिया पर कड़ी कार्यवाई कर रहे हैं।

वहीं, उन्होंने यूसीसी पर कहा कि यह हम पक्षपात नहीं समानता के लिए लागू करने जा रहे हैं। सीएम ने पंतनगर में डा. आंबेडकर पार्क में आंबेडकर की आदमकद मूर्ति लगाने, अटरिया रोड का बचा निर्माण पूरा करने, बड़िया में आपदा में बहे पुल का निर्माण करने और दरऊ पर पार्क और तालाब का सुंदरीकरण की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 70 फीसदी रोजगार दिलाने की दिशा में काम करेंगे। पंतनगर में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनने वाला है। किच्छा में एम्स 2025 में शुरू होने जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *