क्रांति कपरुवाण ने योगी आदित्यनाथ के परिवार को धमकाया,मुकदमा

योगी आदित्यनाथ के परिजनों को हत्या की धमकी, कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज – Threat to CM Yogi family

Threat to CM Yogi family कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार को हत्या की धमकी दी है. पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी के छोटे भाई की लिखित शिक़ायत पर कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है.

योगी आदित्यनाथ के परिवार को जान से मारने की धमकी
कोटद्वार 15 जुलाई ,2024 । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छोटे भाई सूबेदार मेजर शैलेंद्र बिष्ट समेत परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. आरोप कांग्रेस नेता यमकेश्वर जिला पंचायत सदस्य पर लगा है. कोटद्वार पुलिस ने शैलेंद्र बिष्ट की लिखित शिक़ायत पर कांग्रेस नेता के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता/बीएनएस में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कोटद्वार पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव हाल निवासी कोटद्वार शैलेंद्र बिष्ट ने 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस को लिखित शिक़ायत दी कि वह आर्मी में सेवारत हैं और वर्तमान में कोटद्वार में तैनात हैं. लिखित शिकायत में बताया कि यमकेश्वर विधानसभा के जिला पंचायत सदस्य कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण ने 16 जून को सोशल मीडिया पर उनके परिवार के खिलाफ एक पोस्ट शेयर की. पोस्ट का विरोध करते हुए जब उन्होंने कांग्रेस नेता को फोन कर पोस्ट हटाने को कहा तो कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण ने उनसे गाली गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया.

इसके घटना के 25 दिन बाद फिर से कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण ने फोन पर उसी पोस्ट को लेकर फिर से गाली गलौच की और परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी जिसकी शैलेंद्र बिष्ट ने रिकॉर्डिंग भी की है और पुलिस को प्रमाण में उपलब्ध भी कराई है. शैलेंद्र बिष्ट ने अपनी लिखित शिकायत में ये भी कहा कि कांग्रेस नेता पहले भी नीलकंठ क्षेत्र में कई बार अन्य लोगों से अभद्र व्यवहार कर चुका है.

कोटद्वार कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि लिखित शिकायत पर भारतीय न्याय संहिता/बीएनएस में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने अतिशीघ्र मामले की विवेचना शुरू कर दी है.

TAGGED:

मुख्यमंत्री योगी परिवार को धमकी
मुख्यमंत्री योगी के भाई को धमकी
THREAT TO CM YOGI BROTHER
कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण
THREAT TO CM YOGI FAMILY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *