जेलर नईम हिंदू महिला से रेप में गिरफ्तार

चमोली: मुस्लिम जेलर नईम अब्बास 6 साल से हिन्दू युवती से कर रहा रेप, किया सनातन धर्म का अपमान, VHP का प्रदर्शन

चमोली जेल के डिप्टी जेलर को अस्पताल से किया गया गिरफ्तार, महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप –
Deputy Jailer Naeem Abbas Arrested In Hindu woman Rape Case उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने चमोली के डिप्टी जेलर को गिरफ्तार किया है. डिप्टी जेलर पर युवती से रेप का आरोप है. आरोपी हॉस्पिटल में भर्ती था. वहीं से पुलिस ने आरोपी डिप्टी जेलर को गिरफ्तार किया है.

चमोली:जिला कारागार के डिप्टी जेलर नईम अब्बास को दुष्कर्म मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता का आरोप है कि जेलर लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पुलिस ने धारा 375, 2N/323, 506 IPC में मुकदमा पंजीकृत किया है.बेहोशी की हालत में पाए गए थेडिप्टी जेलर नईम अब्बास:इससे पहले आरोपी डिप्टी जेलर नईम अब्बास को बीते मंगलवार को जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती कराया गया था. अपने आवास में वो बेहोशी की हालत में पाए गए थे. डॉक्टरी जांच में उनके शरीर में जहरीला पदार्थ पाया गया था. हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालात ठीक थी. गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया.शिकायतकर्ता युवती पर लगा था जहरीला पदार्थ देने का आरोप:वहीं, अस्पताल में इलाज के दौरान डिप्टी जेलर ने शिकायतकर्ता युवती पर ही उनको जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि युवती उनसे 20 लाख रुपये मांग रही है और लंबे समय से उनको ब्लैकमेल कर रही थी. उन्होंने बताया था कि वो हरिद्वार से इस युवती को जानते हैं.
हिंदूवादी सगंठनों ने पीड़िता के पक्ष में किया था हंगामा:दरअसल, बिजनौर निवासी युवती ने डिप्टी जेलर पर दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी को लेकर चमोली कोतवाली में तहरीर दी थी. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अधिकारी लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. गिरफ्तारी के बाद चमोली कोतवाली पुलिस डिप्टी जेलर से पूछताछ कर रही है. इस मामले में हिंदूवादी सगंठनों ने पीड़िता के पक्ष में चमोली कोतवाली में हंगामा भी किया था.कोतवाल राजेंद्र सिंह ने की पुष्टि:वहीं, चमोली के कोतवाल राजेंद्र सिंह ने बताया कि डिप्टी जेलर नईम अब्बास को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है. जेल मुख्यालय को इसकी सूचना दे दी गई है. वहीं महिला के जेलर को नशीला पदार्थ देने की पुष्टि नहीं हो पाई है.

उत्तराखंड में चमोली जिले के जेलर नईम अब्बास पर एक महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जबकि, जेलर का कहना है कि महिला ने उसे ब्लैकमेल किया और उसे मारने को जहर देने का प्रयास किया गया है। रेप का मामला होने से उत्तराखंड पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस बीच विश्व हिंदू परिषद ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को एक ज्ञापन भेजकर मामले में एक्शन लेने की मांग की है। इस ज्ञापन में लिखा गया है कि सीमांत जिला चमोली में जिला जेल में नियुक्त डिप्टी जेलर नईम अब्बास द्वारा पिछले 6 वर्षों से बिजनौर निवासी एक हिंदू युवती का शारीरिक शोषण एवं दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

युवती ने कोतवाली चमोली में दिनांक 15.5.24 को एक शिकायती पत्र लिखकर प्राथमिकी अंकित कराई गई है। चिंता का विषय है कि आरोपित जेलर नईम अब्बास के अपने सहकर्मियों से भी धार्मिक आधार पर गाली-गलौज एवं सनातन के प्रति अपशब्दों की शिकयत अधीनस्थ कर्मचारियों ने 7.5.24 को जिलाधिकारी चमोली से की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जोकि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। नईम अब्बास को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल चमोली विभाग ने मांग की है कि प्रशासन जल्द से जल्द दोषी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करे, तथा पीड़िता को न्याय दिलाए।

इस मामले को लेकर वीएचपी और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने चमोली थाने में आज प्रदर्शन भी किया। उधर इस मामले में एसपी सर्वेश पंवार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

TAGS:
उत्तराखंडUttarakhandchamoli newsरेपचमोली न्यूजमुस्लिम जेलर रेपसनातन धर्म को गालीRepeMuslim jailer rapeabuse of Sanatan Dharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *