डांट-फटकार से नाराज़ नौकरानी खाने में मिला रही थी पेशाब, वीडियो,बंदी

VIDEO: खाने में क्यों मिलाती थी पेशाब? नौकरानी ने पूछताछ में कबूला जुर्म, बताई घिनौनी करतूत की वजह

क्रासिंग रिपब्लिक की सोसायटी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घरेलू सहायिका (नौकरानी) कारोबारी के परिवार को पेशाब मिलाकर खाना खिला रही थी। शक होने पर कारोबारी ने नौकरानी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लान बनाया और चुपके से रसोई में मोबाइल का कैमरा चालू करके रख दिया। इसमें नौकरानी की पूरी करतूत कैद हो गई। पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपित घरेलू सहायिका।

नौकरानी के खाने में पेशाब मिलाने का वीडियो देख उड़े कारोबारी के होश
लंबे समय से खाने में पेशाब मिला रही थी आरोपित घरेलू सहायिका
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की सोसायटी का है मामला
जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की सोसायटी में रियल एस्टेट कारोबारी के यहां काम करने वाली घरेलू सहायिका (नौकरानी) गलतियों पर डांटने से नाराज होकर लंबे समय से खाने में पेशाब मिला रही थी।

पुलिस ने आरोपित नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया है कि उसने कई बार पूरे परिवार के खाने में पेशाब मिलाकर खिलाया है।

नौकरानी पर नजर रख रहे थे मालिक
एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच के मुताबिक, आरोपित महिला शांतिनगर निवासी रीना ने पूछताछ में बताया कि मालिक उस पर निगाह रखते थे। छोटी गलती होने पर भी टोक देते थे। इससे नाराज होकर वह खाने में पेशाब मिलाकर मिलाने लगी।

 

यह विडियो भी देखें

शुरुआत में महिला ने अमानवीय कृत्य करने से मना किया था, लेकिन पुलिस ने जब उसे वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई तब वह चुप हो गयी। देर रात उसने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

 

मामले में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर मिली तहरीर के आधार पर सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर घरेलू सहायिका को मंगलवार (15 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया गया था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें घरेलू सहायिका की करतूत को देखा जा सकता है।

लीवर की बीमारी से परेशान है परिवार
कारोबारी के यहां आरोपित महिला करीब आठ साल से घरेलू सहायिका है। वह शांति नगर की रहने वाली है। कारोबारी की पत्नी ने शिकायत में बताया कि लंबे समय से उनके परिवार के लोग लीवर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इसका इलाज कराने से भी लाभ नहीं मिल हुआ।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सितंबर महीने में एक ऐसा मामला सामने आया था जिसमें दुकानदार जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था। सूचना पर जब पुलिस ने छापा मारा तो मौके से एक बोतल पेशाब बरामद हुई। मामला गाजियाबाद की इंद्रापुरी कॉलोनी का है।

पहले भी आए ऐसे मामले
फरवरी 2020 में इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-2 में घरेलू सहायिका बर्तन में मूत्र करती कैमरे में कैद हुई
अक्टूबर 2011 में भोपाल में घरेलू सहायिका खाने में मूत्र मिलाकर खाना बनाते हुए कैमरे में कैद हुई
महिला की करतूत का वीडियो

घरेलू सहायिका पर आटे में पेशाब मिलाने आरोप

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की सोसायटी का मामला

घरेलू सहायिका पर दर्ज हुआ मुकदमा# pic.twitter.com/eABAJPvRx7

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *