दुस्साहस: मुस्लिम ने हिंदू लड़की के अपहरण को मां,बाप,भाई को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को चुनौती: घर से युवती के अपहरण की कोशिश,विरोध करने पर मां-बाप और भाई को मारी गोली
उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को बदमाशों ने एक बार फिर चुनौती दी है। मुरादाबाद जिले में चार बदमाशों ने घर में घुसकर युवती के अपहरण की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपितों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मां-बाप और भाई को गोली मार दी। शोर-शराब सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हुए तो बदमाश भाग खड़े हुए। भाई की हालत गंभीर बनी हुई है।
मुख्य बिंदु
1-मुरादाबाद में युवती के अपहरण की कोशिश
2-विरोध करने पर बदमाशों ने तीन को मारी गोली
3-युवती ने नकाब हटाकर की बदमाश की पहचान
मुरादाबाद 27 जून 2024 । मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव में बुधवार देर रात करीब तीन बजे एक युवती के अपहरण को तमंचाधारी चार युवक घर में घुस गए। परिवार ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी जिसमें युवती के भाई,मां-बाप गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिवपुरी गांव निवासी ग्रामीण की बेटी को करीब एक साल पहले  मुस्लिम नाम का युवक बहला फुसला ले गया था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने युवती को बरामद कर परिवार को सौंप दी थी। जबकि आरोपित को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया था। इसके बाद ग्रामीण ने अपनी बेटी की शादी संभल के गांव में कर दी थी। बाद में मुस्लिम भी जेल से जमानत पर छूट गया था।
युवती के अपहरण की कोशिश
युवती के परिवार का कहना है कि बुधवार रात परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे। रात करीब तीन बजे चार बदमाश चेहरे पर नकाब लगाकर घुसकर उन्होंने युवती की छोटी बहन को तमंचे के बल पर उठा लिया। उसे युवती के बारे में पूछताछ की। युवती ने शोर मचाया तो उसके मां बाप और भाई व बहन भी जाग गई। बदमाशों ने युवती को अगवा कर ले जाने की कोशिश की।

परिवार के विरोध करने पर आरोपित ने तमंचे से युवती के भाई के सीने में गोली मार दी। इसके बाद युवती की मां और बाप को भी गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से आस पड़ोस के लोग जाग गए और उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वह जंगल की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया। युवती के भाई की हालत गंभीर है। उसे रेफर कर दिया गया है।

युवती ने की बदमाश की पहचान
युवती की छोटी बहन ने बताया कि उसने एक बदमाश के चेहरे से नकाब खींच लिया था। युवती ने उसकी पहचान मुस्लिम के रूप में की है।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पीड़ित परिवार व गांव वालों से पूछताछ की। उनका कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *