धरा गया रेपिस्ट प्रिंसिपल, वीडियो वायरल करने वाला भी

प्रिंसिपल ने स्कूल में किया था रेप,वीडियो वायरल होने पर छात्रा ने की थी आत्महत्या की कोशिश,अब मुख्य आरोपित भी गिरफ्तार – Principal raped Girl student arrested
एसओजी पुलिस ने किशोरी से रेप का आरोपित प्रिंसिपल देवेंद्र मिश्रा कोखराज थाना क्षेत्र से रविवार को पकड़ लिया है. 29 अप्रैल को कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे के एक स्कूल के प्रिंसिपल देवेंद्र कुमार मिश्रा ने छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया था.

रेप के आरोपित प्रिंसिपल को एसओजी और पुलिस टीम ने किया गिरफ़्तार (PHOTO Credit; Etv Bharat)
कौशांबी 10 जून 2024: जिले में एसओजी पुलिस ने किशोरी से रेप का आरोपित प्रिंसिपल देवेंद्र मिश्रा को कोखराज थाना क्षेत्र से रविवार को पकड लिया है. आरोपित देवेंद्र मिश्रा पुलिस से बच कर भागने की ताक में था, तभी गुप्त सूचना पर एसओजी प्रभारी सिद्धार्थ सिह ने पकड़ लिया. आरोपित को गिरफ्तार कर एसओजी टीम कोखराज थाने लेकर गई, जहां उससे पूछताछ करेगी.

बता दें कि आरोप है कि 29 अप्रैल को कोखराज थानाक्षेत्र के एक कस्बे के एक स्कूल के प्रिंसिपल देवेंद्र कुमार मिश्रा ने छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया, फिर प्रिंसिपल ने छात्रा का गला दबाते हुए जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, इस पूरे वारदात का राजू सिंह लोध उर्फ सुरेंद्र ने वीडियो बना लिया और उस वायरल कर दिया था.

वहीं, गुरुवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के माता-पिता ने कोखराज थाने में तहरीर दी थी, तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की तफ्तीश कर रही थी. इसी बीच शनिवार सुबह 6 बजे रेप पीड़ित किशोरी ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की. रेप पीड़िता द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने के बाद हरकत के आई पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वीडियो बनाने वाले आरोपी राजू सिंह लोध उर्फ सुरेंद्र कोखराज थाना क्षेत्र में मौजूद है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया था.

इस पूरे मामले में एडीजी प्रयागराज भानु भास्कर ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था. एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने 5 टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, जिससे रविवार सुबह एसओजी टीम ने आरोपी देवेंद्र मिश्रा को टेढ़ी मोड़ के पास से गरफ्तार कर लिया है.

TAGGED:
RAPE ACCUSED PRINCIPAL ARRESTED IN KAUSHAMBI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *