मुस्लिम नाई के बच्ची से छेड़छाड़ पर चमोली में बवाल, जुलूस

बच्ची से छेड़छाड़ से चमोली में बिगड़े हालात! नंदानगर में बवाल, दुकान में तोड़फोड़, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान – Ruckus in Nandanagar of Chamoli
चमोली के नंदानगर में बच्ची से छेड़छाड़ पर लोगों ने दुकान में तोड़फोड़ की. आरोप है कि मुस्लिम युवक ने बच्ची से छेड़छाड़ की. जिसके बाद हंगामा काफी बढ़ गया.

चमोली में बवाल

बच्ची से छेड़छाड़ से चमोली में बिगड़े हालात!
चमोली: नंदानगर घाट में एक मुस्लिम युवक ने बच्ची से छेड़खानी के बाद हंगामा हो गया. गुस्साए स्थानीय लोगों ने एक मुस्लिम व्यक्ति की दुकान पर तोड़फोड़ कर दी. फिलहाल, हंगामा बढ़ता देख इलाके में भारी पुलिस फोर्स लगाई गई है.

सैलून की दुकान चलाने वाले मुस्लिम युवक पर छेड़छाड़ का आरोप: पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने बीती 31 अगस्त को नंदप्रयाग थाने में लिखित शिकायत दी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उसकी अल्पवयस्क बेटी से 21 अगस्त को नंदानगर में सैलून की दुकान पर काम करने वाले मुस्लिम युवक ने छेड़खानी की. उस दौरान वो (पिता) घर पर नहीं था. घटना के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगी थी.कुछ दिनों बाद पिता घर आया तो बेटी ने पिता को घटना की जानकारी दी.इसके बाद पिता ने लिखित शिकायत दी जिसमें युवक के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा लिखा गया है.

गुस्साए लोगों ने दुकान में की तोड़फोड़: वहीं, घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को लगी तो आज 1 सितंबर को घटना के विरोध में नंदानगर में जुलूस निकाला. आक्रोशित लोगों ने जिस दुकान पर युवक काम करता था, वहां तोड़फोड़ कर दी. हंगामा बढ़ता देख इलाके में भारी फोर्स लगाई गई है. खुद पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं.

पहाड़ों में हो रही घटनाओं से गुस्से में लोग: उधर, आक्रोशित लोगों का कहना है कि पहाड़ों में लगातार ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है.लोगों को अपने बच्चों की चिंता भी सताने लगी है.उन्होंने कहा कि पहाड़ों में भी अब बेटियां सुरक्षित नहीं है.लोगों ने पुलिस से आरोपित की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. लोगों का कहना है कि घटना के बाद से ही युवक भागा हुआ है.

मुख्यमंत्री ने लिया मामले का संज्ञान: मामले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि महिलाओं की अस्मिता और सम्मान हमेशा सर्वोपरि है. किसी भी महिला या बेटी के साथ होने वाली अप्रिय घटना निंदनीय हैं.मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून प्राथमिकता से अपराधी को सजा देगा, देवभूमि में ऐसी घटनाएं सहन नहीं की जा सकती है.

TAGGED:

चमोली के नंदानगर में बवाल
चमोली में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़
MINOR GIRL MOLESTED IN CHAMOLI
मुस्लिम युवक की दुकान पर तोड़फोड़
RUCKUS IN NANDANAGAR OF CHAMOLI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *