लखनऊ लव जिहाद: सलमान ने राकेश बन फंसाई सुमन,निकाह कर बना दिया वैश्या

लखनऊ में ‘सलमान’ ने राकेश बनकर ‘सुमन’ को फंसाया:3 बार कराया गर्भपात, हलाला के लिए किया मजबूर; समीक्षा अधिकारी से भी बनवाए संबंध
लखनऊ30 सितंबर 2024.लखनऊ में लव जिहाद और धर्मांतरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने पति सलमान और उसके दोस्त आसिम खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि सलमान खुद को हिंदू बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर जबरन निकाह किया। जब मिला था तब उसने अपना नाम राकेश बताया था।

वह 3 बार गर्भपात भी करा चुका है। इसके बाद तलाक देकर हलाला के लिए मजबूर किया। पीड़िता सुमन (25, बदला हुआ नाम) इंदिरा नगर क्षेत्र की रहने वाली है। उसका कहना है कि सलमान का मित्र आसिम खान विधानसभा में समीक्षा अधिकारी है। दोनों इसी बात की धौंस देते हैं कि मैं उनका कुछ नहीं कर पाऊंगी।

विधानसभा का अधिकारी निभा रहा डायरेक्टर की भूमिका मामले में अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का कहना है कि यह मामला केरला स्टोरी जैसा है। हिंदू लड़की के साथ हुए अत्याचार के पीछे विधानसभा में बैठा समीक्षा अधिकारी डायरेक्टर की भूमिका निभा रहा है। आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पीड़िता लगातार थाना और चौकी का चक्कर काट रही है, फिर भी पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इसी तरह का मामला कुछ दिन पहले सरोजनी नगर इलाके से भी आया था।

मामले की भनक लगते ही सलमान का दोस्त आसिम खान फरार है।
समीक्षा अधिकारी देता है जान से मारने की धमकी पीड़िता का कहना है पति की सहमति से अब तक उसके कई दोस्त दुष्कर्म कर चुके हैं। विरोध करने पर उसका जो दोस्त विधानसभा में समीक्षा अधिकारी है, वह जान से मारने की धमकी देता है। 3 महीने से बच्चों को लापता कर दिया गया है। उन्हें खोजकर हमें सौंप दिया जाए।

पीड़िता ने सुनाई पूरी आपबीती।
धर्म बदलने के लिए किया प्रताड़ित सुमन का यह भी आरोप है कि सलमान और उसके परिवार ने मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए शारीरिक और मानसिक यातनाएं दी। पीड़िता ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, जिनसे उसे जबरन अलग कर दिया गया है। सलमान ने धमकी दी कि अगर वह मुस्लिम धर्म नहीं अपनाती तो उसे बच्चों से कभी नहीं मिलने दिया जाएगा।

सलमान ने खुद को हिंदू बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया। फिर जबरन निकाह किया।
पीड़िता बोली- पति के दोस्त ने किया बलत्कार विधानसभा में समीक्षा अधिकारी आसिम खान ने बलात्कार के बाद धमकी दिया कि अगर उसने इसका खुलासा किया तो जान से मार देगा। चार दिनों से खुर्रम नगर चौकी, थाना इंदिरा नगर में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कई बार चक्कर लगाई, लेकिन अब तक न्याय नहीं मिला। प्रशासन से अपील है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए साथ ही बच्चों को वापस साथ रखने में मदद की जाए।

सलमान ने महिला को तलाक देकर हलाला के लिए मजबूर किया।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले- ऐसी घटना बर्दाश्त से बाहर मामले में अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी का कहना है कि मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की के साथ धोखाधड़ी की है। निकाह के पहले उसने 3 बार उसका गर्भपात कराया। फिर निकाह करने के बाद उसे प्रताड़ित किया। प्रदेश में होने वाली ऐसी घटनाएं बर्दाश्त के बाहर हैं। सीएम योगी से आग्रह है कि ऐसे मामलों में पुलिस को तुरंत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश जारी करें, ताकि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा की जा सके।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *