बड़े नेताओं से भेंट कराने का झांसा देने वाला लज्जाभंग में बंदी

Madhya PradeshUjjain News Model Raping Accused In Up Bhawan Rajvardhan Parmar Arrested From Ujjain

उत्तर प्रदेश भवन में मॉडल से रेप का आरोपित राजवर्धन परमार उज्जैन से गिरफ्तार, पुलिस ने साधी चुप्पी
उत्तर प्रदेश भवन में मॉडल से रेप के आरोपित राजवर्धन परमार को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है। वहीं, उज्जैन पुलिस ने कहा है कि हमने यह कार्रवाई नहीं की है। बड़े नेताओं से मिलाने का झांसा देकर उसने रेप किया था।

उज्जैन 31 मई: दिल्ली की मॉडल ने राजवर्धन परमार (Rajvardhan Parmar Arrest From Ujjain) पर रेप का आरोप लगाया था। उसने बड़े लोगों से संबंध का हवाला देकर पीड़िता के साथ रेप किया था। पीड़िता ने 27 मई को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना की एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन पर लगाया था। पीड़िता के अनुसार, आरोपित केंद्रीय मंत्रियों के साथ मीटिंग कराने का झांसा देकर 26 मई को उत्तर प्रदेश भवन ले गया, जहां कमरा नंबर-122 में उसने मेरे साथ यौन शोषण का प्रयास किया।

दर्ज FIR के अनुसार पीड़िता ने राजवर्धन पर यौन शोषण के आरोप लगाए। उसके मुताबिक राजवर्धन सिंह परमार स्वयं को BJP नेता और राजनाथ सिंह का भतीजा बताता है। मेरी पहली बार उससे मुलाकात 25 मई, 2023 को दिल्ली के विट्ठल भवन पटेल चौक के कैफे कॉफी शॉप में हुई। उसने मुझे 26 मई को भी इसी भवन पर बुलाया और यह कहकर उत्तर प्रदेश भवन ले गया कि चलो आपको वहां नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह से मिलवाता हूं।

बताया जा रहा है कि राजवर्धन को उज्जैन से पकड़ा गया। फिलहाल उज्जैन पुलिस इस घटना पर कोई भी बयान देने से मना कर रही है। उज्जैन पुलिस ने कहा कि हमने इस केस में कोई कार्रवाई नहीं की है।

दिल्ली पुलिस ने बुधवार राजवर्धन परमार को गिरफ्तार किया। पुलिस उसे उज्जैन से लेकर दिल्ली आ रही है। जहां उसे आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है। 27 मई को मामला दर्ज होने के बाद से ही राजवर्धन भागा हुआ था।

मामले से जुड़ी एक चैट हिस्ट्री भी सामने आई है जिसमें युवती और आरोपित के बीच की बातचीत बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। महिला ने राजवर्धन पर करियर बर्बाद करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

पीड़िता के बयान के मुताबिक राजवर्धन ने रूम अंदर से लॉक करके कहा कि कुछ देर में दोनों नेता आ रहे हैं। उसके बाद मीटिंग हो जाएगी। FIR में लिखा था कि इस दौरान आरोपित बाथरूम गया। वहां कपड़े उतार कर बाहर आया और मेरे सामने खड़ा हो गया। मैंने भागने की कोशिश की, तो जबरदस्ती करने लगा। मुझे धमकी देने लगा कि तुम्हारा करियर बना दूंगा और एक मिनट में बिगाड़ भी दूंगा।

हालांकि FIR कॉपी में महिला ने ये बात भी साफ तौर पर लिखी है कि वो अपना मेडिकल परीक्षण नहीं कराना चाहती। अपनी सफाई में राजवर्धन ने कहा था कि उसे फंसाया जा रहा है। उसने कहा कि उससे महिला की मुलाकात 26 को नहीं 25 मई को हुई थी। हम दोनों उत्तर प्रदेश भवन में लस्सी पीने गए थे। वहां से बिना कुछ खाए निकल गए। इसके बाद हम नशा मुक्ति कार्यक्रम में भी शामिल हुए। फिर अपने-अपने गंतव्यों को चले गए। राजवर्धन सिंह ने कहा कि महिला ने वॉट्सएप कॉल करके मुझसे 50 हजार रुपए मांगे थे। रुपए न देने पर इस तरह के केस में फंसाने की धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *