बनबसा में यौन जिहाद:

 

बनबसा में दलित किशोरी से दुष्कर्म, आरोपित नैनीताल से गिरफ्तार

Dalit teenager raped, rape in banbasa बनबसा में दलित किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपित को नैनीताल से गिरफ्तार कर लिया है.

बनबसा में दलित किशोरी से दुष्कर्म
चम्पावत: बनबसा क्षेत्र में एक गांव में दलित किशोरी के साथ मुस्लिम युवक के दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पूरे मामले में पुलिस में मामला दर्ज करते हुए आरोपित युवक को नैनीताल से गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक बनबसा थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने 1 अगस्त को पुलिस को लिखित शिक़ायत देकर बताया कि 31 अगस्त की रात को एक मुस्लिम युवक ने उसकी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसे इस बात की जानकारी किसी को देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. लिखित शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दो समुदायों के बीच का मामला होने के चलते गंभीरता से लेते हुए आरोपी अफशार (21वर्ष) हाल निवासी बनबसा को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपने जीजा के यहां रह रहा था. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के निर्देशन व थाना प्रभारी बनबसा के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

बनबसा के थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया आरोपी की गिरफ्तारी को टीम गठित कर लोकेशन के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को नैनीताल जनपद के पदमपुरी से शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. अफशार के खिलाफ धारा 65(1), 351(3), बीएनएस एवं 3/4 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवराज सिंह राणा ने बताया कि इस मामले की तहरीर बनबसा पुलिस को गुरूवार को प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस नें तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपित अफसार खान (पुत्र स्व आफ़ताब निवासी नौगांव पकड़िया जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश हाल निवासी बनबसा जिला चम्पावत) को मुक्ततेश्वर नैनीताल पदमपुरी से गिरफ्तार किया है. आरोपित के खिलाफ विरुद्ध धारा 65(1), 351(3), bns एवं 3/4 पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है.

TAGGED:

बनबसा में दुष्कर्म
दलित किशोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *