लो कर लो अरशद नदीम से प्यार,आतंकी हारिस से मीटिंग करते पकड़ा गया

Olympic Gold Medallist Arshad Nadeem Meeting Pakistan Lashkar-E-Taiba Terrorist Mohammad Harris Dhar Video Viral
पाकिस्तानी ओलंपिक गोल्ड विनर अरदश नदीम ने की हाफिज सईद गैंग के आतंकी संग मीटिंग? कैमरे में कैद हुई पूरी बातचीत
पाकिस्तान के पेरिस ओलंपिक गोल्ड मेडल मेडलिस्ट अरशद नदीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह जिससे मिल रहे हैं वह पाकिस्तान का आतंकवादी मोहम्मद हारिस धर है। वह मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद के लिए काम करता है।

नई दिल्ली: ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अरशद नदीम के पाकिस्तान पहुंचने पर जबरदस्त स्वागत किया गया। हर कोई मिलने और गिफ्ट में कुछ न कुछ देने के लिए बेताब नजर आ रहा है। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह गोल्डन बॉय अमेरिका द्वारा आतंकवादी घोषित किए गए एक आतंकी के साथ मीटिंग करते नजर आ रहा है। इस पूरी बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है।

arshad nadeem mohammad harris dhar
अरशद नदीम और मोहम्मद हारिस धर।

वीडियो में नदीम को मोहम्मद हारिस धर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। भारतीय सुरक्षा ग्रिड के सूत्रों के अनुसार, धर प्रतिबंधित आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के राजनीतिक मोर्चे मिल्ली मुस्लिम लीग (MML) के संयुक्त सचिव है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने दावा किया है कि दोनों के बीच बैठक नदीम के पाकिस्तान लौटने के बाद हुई थी, सुरक्षा ग्रिड के सूत्रों ने अभी तक बैठक के समय की पुष्टि नहीं की है।
उनके अनुसार, यह पुष्टि नहीं हुई है कि कैमरे पर कैद हुई बातचीत अरशद के पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण जीतने के बाद हुई थी या उससे पहले। हालांकि, इस वीडियो ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। शायद ही किसी को उम्मीद रही होगी कि इंटरनेशनल लेवल का एथलीट इस तरह किसी आतंकी से मुलाकात करेगा। वीडियो में हारिस धर उनसे वादे भी करता दिख रहा है।

2008 के मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड है हाफिज सईद
उल्लेखनीय है कि MML हाफिज सईद द्वारा संचालित एक संगठन है, जिसे 2008 के मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड माना जाता है, जिसमें 166 लोग मारे गए थे। 2018 में अमेरिकी ट्रेजरी विभाग ने 7 विशेष रूप से नामित वैश्विक आतंकवादियों का नाम लिया था, जिसमें एमएमएल अध्यक्ष सैफुल्लाह खालिद, मुजम्मिल इकबाल शशिमी, हारिस धर, ताबिश कय्यूम, फैयाज अहमद, फैसल नदीम और मोहम्मद एहसान के नाम शामिल थे। उन पर लश्कर के लिए काम करने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *