श्रद्धा को बुरी तरह पीटता था आफताब, पुरानी फोटो वायरल

वो इतना मारा है कि बेड से उठ नहीं सकती.. अब चला जाएगा, श्रद्धा के वॉट्सऐप चैट में आफताब की दरिंदगी के सबूत

Shraddha Valkar Whatsapp Chat : आफताब कितना दरिंदा था श्रद्धा वाकर की वॉट्सऐप चैट से खुलासा हुआ है। वह श्रद्धा को अक्सर पीटता था। 2020 में उसने श्रद्धा को इतना पीटा था कि वह अपने बेड से उठने के काबिल नहीं थी। इसी दौरान की श्रद्धा की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

हाइलाइट्स
श्रद्धा वाकर का वॉट्सऐप चैट में आफताब की दरिंदगी के सबूत
अपने दोस्त के साथ बातचीत में श्रद्धा ने बताई थी सारी बात
आफताब अभी पुलिस की हिरासत में है, उसका नार्को टेस्ट भी होगा

Shraddha Aftab News: आफताब के जुल्मों की गवाही देती श्रद्धा की पुरानी तस्वीर वायरल

नई दिल्ली: श्रद्धा का हत्यारा आफताब की हकीकत रुह कंपाने वाली है। जल्लाद आफताब की कसाई वाली एक-एक हरकत अब सामने आ रही है। वो न केवल श्रद्धा से मारपीट करता था बल्कि उसका मानसिक शोषण तक करता था। श्रद्धा के साथ उसकी हैवानियत वाली तस्वीरें अभी सोशल मीडिया में वायरल है। अब श्रद्धा के वॉट्सऐप चैट सामने आया है। इस चैट में श्रद्धा किसी दोस्त से बात कर रही है और आफताब की दरिंदगी का भी जिक्र कर रही है।
24 नवंबर 2020 के इस चैट में श्रद्धा ने अपने दोस्त से बात की है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा ने इस चैट में अपने साथ हो रही दरिंदगी का जिक्र किया है। श्रद्धा ने इस चैट अपने दोस्त के साथ की है। इस चैट में श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब जल्द ही उसके घर से चला जाएगा। श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब ने उसे इतनी बड़ी बेरहमी से मारा है कि वह बेड से उठ तक नहीं सकती है। श्रद्धा ने चैट में लिखा है..

श्रद्धा वाकर के शरीर के टुकड़ों की खोज जारी, दिल्ली पुलिस और फरेंसिक टीम ने गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 के जंगल में की तलाश
श्रद्धा का वॉट्सऐप चैट

-कल उसके माता-पिता के घर जाने के बाद सबकुछ ठीक हो गया था।
-वह आज जा रहा है।
-लेकिन मैं आज नहीं जा रहा हूं। क्योंकि उसने मुझे कल बुरी तरह पीटा था। मेरी बीपी लो है और मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की।
-मैं ये पक्का करना चाहती हूं कि वह मेरे घर से चला जाए।
-मेरे कारण हुई असुविधा और काम पर पड़ने वाले असर के लिए मैं तुमसे माफी मांगती हूं।

Shraddha Aftab News Update: चेहरे पर दरिंदगी के निशान, सामने आई श्रद्धा की वो रूह कंपाती हुई तस्वीर
श्रद्धा वाकर की 2020 की तस्वीर में चोट के निशान

2020 में श्रद्धा के साथ दरिंदगी की तस्वीर हो रही वायरल

इस वायरल तस्वीर में श्रद्धा के चेहरे पर दरिंदगी के निशान दिख रहे हैं। इस तस्वीर में श्रद्धा की नाक, दाहिने गाल और गर्दन के नीचे चोट के निशान दिख रहे हैं। श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की दरिंदगी इस तस्वीर से साफ देखी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट को मुताबिक 2020 में ही श्रद्धा को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। जिसमें उन्होंने पीठ में दर्द, गर्दन में दर्द, गर्दन हिलाने-डुलाने में मुश्किल जैसी शिकायत की थी। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि आफताब और श्रद्धा में सबकुछ ठीक नहीं था। दोनों के बीच रिश्ते काफी तल्ख रहे थे।

श्रद्धा की बातें सुन खौल गया था आफताब का खून, 18 मई की रात उस ‘आखिरी लड़ाई’ की पूरी कहानी
हैवान दरिंदा आफताब
श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब ने गुड़गांव में भी शव के टुकड़े फेंके थे। आफताब ने हाईवे किनारे नेशनल मीडिया सेंटर सोसायटी के पीछे खाली जमीन में श्रद्धा के शव के टुकड़े फेंके थे। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम यहां पहुंची और खाली मैदान में हड्डी ढूंढी। करीब 1 घंटे तक हड्डियों की तलाश की।

श्रद्धा वाकर के शरीर के टुकड़ों की खोज जारी, दिल्ली पुलिस और फरेंसिक टीम ने गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 के जंगल में की तलाश
श्रद्धा वाकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस और फरेंसिक एक्सपर्ट की टीम उसके शवों के टुकड़ों की तलाश में जुटी हुई है। गुरुवार को गुरुग्राम फेज-2 के फॉरेस्ट एरिया में पुलिस और फरेंसिक टीम ने तलाशी की।

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने फरेंसिक टीम के साथ शुक्रवार को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 वन क्षेत्र का दौरा किया और श्रद्धा वाकर के और अवशेष खोजने के लिए तलाशी ली। सूत्रों ने कहा कि जांचकर्ताओं को संदेह है कि आफताब अमीन पूनावाला ने दफ्तर आने के दौरान अपने लिव-इन पार्टनर के शरीर के कुछ और अंगों को वन क्षेत्र में फेंक दिया होगा। वाकर की नृशंस हत्या के आरोप में 12 नवंबर को गिरफ्तार आफताब गुरुग्राम की एक आईटी कंपनी सी-वेंट में काम करता था।
shradha murder
श्रद्धा वाकर के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला पर उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या का आरोप है

Amazon से अभी-अभी लॉन्च किए गए हेडफ़ोन और स्पीकर – सेल समाप्त होने से पहले इसे प्राप्त करें |
इस बीच, पुलिस टीमों ने भी तकनीकी निगरानी शुरू कर दी है और श्रद्धा और आफताब के बीच किए गए टेक्स्ट मैसेज को स्कैन कर रही है। जांचकर्ता आफताब को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड की तमाम जगहों पर ले जा सकते हैं, जो उन्हें जघन्य अपराध की ओर ले जाने वाली घटनाओं के क्रम को स्थापित करने में मदद करेगा।
दिल्ली पुलिस की इस दलील पर कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, अदालत ने बुधवार को आरोपी के नार्को टेस्ट को मंजूरी दे दी। सूत्रों ने बताया कि जब आफताब को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने जांचकर्ताओं को बताया कि पीड़िता 22 मई को घर से निकली थी।
सूत्रों ने कहा, ‘हालांकि, उसका सामान घर पर था जिस पर आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने केवल उसका फोन लिया था। उसने यह भी कहा कि उसके जाने के बाद से उन्होंने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *