LEVI’S® ने पेश किया अनूठा अभियान ‘बाय बेटर, वियर लॉंगर’ कैंपेन
LEVI’S® पेश करते हैं अनूठा अभियान बाय बेटर, वियर लॉंगर कैंपेन
देहरादून, 22 अप्रैल, 2021:- LEVI’S® एक नए स्प्रिंग कैंम्पेन की शुरूआत करने जा रहा है ‘‘बाय बेटर, वियर लॉंगर’- जो परिधानों के उत्पादन एवं उपयोग के कारण पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभावों पर हमारी साझा ज़िम्मेदारी की बात करता है तथा इसके बारे में जागरुकता बढ़ाता है। बदलावकर्ताओं के प्रेरक समूह- जेडेन स्मिथ, ज़िये बस्टिडा, मेलाटी विजसेन, ज़ियुहटज़केटल, एम्मा चैम्बरलेन और मार्कस रैशफोर्ड एमबीई- के साथ यह मल्टी-प्लेटफॉर्म ग्लोबल ऐड कैंम्पेन गुणवत्तापूर्ण कपड़ों के निर्माण के लिए LEVI’S®की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो कई पीढ़ियों तक चलते रहें। धरती के भविष्य से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर काम करने वाले छह कार्यकर्ताओं का जोश इसके माध्यम से स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।
‘आखिरकार LEVI’S® की डेनिम सिर्फ कुछ सीज़न तक नहीं बल्कि कई पीढ़ियों तक पहनने के लिए बनाई जाती हैं। इसलिए इस अभियान के माध्यम से हम उपभोक्ताओं को प्रेरित करना चाहते हैं कि वे सोच-समझ कर अपने कपड़ों का चुनाव करें: यानि हर आइटम को लम्बे समय तक पहनें, उदाहरण के लिए सैकण्ड हैण्ड खरीदें या हमारे इन-स्टोर टेलर शॉप का उपयोग कर अपने परिधानों की लाईफ बढ़ाएं।’ जेनिफर से, ब्राण्ड प्रेज़ीडेन्ट ने कहा। ‘‘एक ऐसी कंपनी के रूप में जो हमेशा से पर्यावरण के अनुकूल समाधान लाने में अग्रणी रही है, इन युवा लीडर्स के माध्यम से हम अपनी आवाज़ को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं। अगर हम एक साथ मिलकर काम करें तो हम बड़ा बदलाव ला सकते हैं और हमें खुशी है कि धरती पर प्रभाव को कम करने में योगदान देने के लिए हमें उनके साथ साझेदारी का अवसर मिला है।’
‘बाय बेटर, वियर लॉंगर’ में स्थायी उत्पादन प्रथाओं को बढ़ावा देने के LEVI’S® के मौजूदा प्रयास भी शामिल हैं: पर्यावरण के अनुकूल, पानी को बचाने वाली आधुनिक तकनीकों एवं सामग्री जैसे कॉटन हैम्प एवं ऑर्गेनिक कॉटन में निवेश, निर्माण में कम पानी के उपयोग के साथ LEVI’S® प्राकृतिक संसाधानों पर दबाव कम करने के लिए प्रयासरत
‘आप एक बदलाव महसूस करते हैं जब आपके पास ऐसी जीन्स हो जो सिर्फ आपके लिए हो या जब आप सैकण्ड हैण्ड जीन्स लेकरआएं। LEVI’S®की जीन्स बेहतर और लम्बी चलने वाली होती है। यह जहां एक ओर शरीर के लिए लम्बे समय तक आरामदायक रहती है, वहीं भावनात्मक रूप से भी टिकाउ होती है। अपने इन्हीं मूल्यों के साथ हम उपभोक्ताओं को प्रेरित करते हैं कि टिकाउ डिज़ाइनिंग और गुणवत्ता में निवेश करें।’ पॉल डिलींगर, वीपी प्रोडक्ट इनोवेशन ने कहा।
हमारे कैंपेन के पार्टनर्स इन्हीं प्रयासों के लिए हमारे जुनून एवं हमारी भावनाओं को साझा करते हैं। एम्मा चैम्बरलेन अपनी पीढ़ी की आवाज़ हैं, वे सही मायनों में फैशन प्रेमी हैं जो थ्रिफ्टेड जीन्स को पसंद करती हैं। सैकण्डहैण्ड और पुरानी चीज़ों से फिर से कुछ नया बनाने में भरोसा रखती हैं। लम्बे समय तक ब्राण्ड पार्टनर और एक समान सोच वाले विचारक जेडन स्मिथ पानी में रूचि रखते हैं और यही कारण है कि वे धरती पर मौजूद इस सीमित संसाधन को बचाने के लिए जागरुकता बढ़ा रहे हैं। मार्कस रैशफोर्ड एक इंग्लिश फुटबॉलर एवं परोपकारी हैं तथा वंचित समुदायों के युवाओं के लिए काम करते हैं।
बाय बेटर, वियर लॉंगर कैंपेन का संचालन दुनिया भर में LEVI’S® के सभी प्लेटफॉर्म्स-डिजिटल, सोशल और ब्राडकास्ट- पर किया जाएगा। यह अभियान संदेश देगा कि दुनिया भर में कंपनियों और उपभोक्ताओं को सतत भविष्य पर विचार करना चाहिए। अगले कुछ महीनों में हम इन युवाओं की आवाज़ की कहानियों को साझा करेंगे और उन बदलावकर्ताओं को रोशनी में लाते रहंगे, जिन्होंने हम सभी के लिए आने वाले कल को समावेशी एवं पर्यावरण्ण अनुकूल बनाने का प्रयास किया हो।